ABVP खवासपुर द्वारा आंदोलन

ABVP खवासपुर द्वारा आंदोलन

ABVP खवासपुर द्वारा आंदोलन आज दिनांक 7 को 19 को। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा खवासपुर पंचायत सरकार भवन में। आरटीपीएस काउंटर खोलने की । मांग को लेकर पंचायत सरकार भवन में। जिला संयोजक दीपक कुमार मंडल के नेतृत्व में तालाबंदी किया गया। तालाबंदी के दौरान आरटीपीएस काउंटर में नियुक्त कार्यपालक सहायक 12:00 बजे दिन में कार्यालय पहुंची जिसमें पहुंचने के बाद प्रदर्शन कर रहे हैं।

ABVP खवासपुर द्वारा आंदोलन

परिषद कार्यकर्ताओं के साथ। बदसलूकी पर उतर आए और परिषद कार्यकर्ताओं को अपनी औकात में रहने को कहा गया। अनर्गल भाषा का प्रयोग कर रहे। कार्यपालक सहायक को जिला संयोजक दीपक कुमार मंडल से नोकझोंक हो गया। जो लोकतांत्रिक प्रक्रिया के खिलाफ सरासर गलत है। और कार्यपालक सहायक ने पंचायत के दलालो का सहारा लेकर धरना कर रहे

छात्रों को उनके द्वारा धमकी देने के लिए प्रेरित किया।

छात्रों को उनके द्वारा धमकी देने के लिए प्रेरित किया। और परिषद कार्यकर्ताओं से लंबी बहस की जानकारी परिषद कार्यकर्ताओं । द्वारा स्थानीय पुलिस थाना को इसकी सूचना दी गई। और इसके बाद जब सिमराहा थाना अध्यक्ष आए तो उनके सामने भी मुखिया के स्वपोषी गुंडों ने परिषद कार्यकर्ताओं से बदसलूकी की और थाना अध्यक्ष के द्वारा छात्र-छात्राओं की मांग। पूरा करने को लेकर अंचला अधिकारी फारबिसगंज को सूचना दी गई।

ABVP खवासपुर द्वारा आंदोलन

जानकारी पाकर अंचलाधिकारी फारबिसगंज धरना स्थल पर पहुंचे ने पर

छात्र-छात्राओं से उनकी मांगों को की जानकारी ली समस्याओं का समाधान करने को लेकर कार्यपालक सहायक प्रीति कुमारी को कड़ी फटकार लगाई । और सुचारु रुप आरटिपीएस काउंटर चलाने का आदेश दिया। और पंचायत सरकार भवन में होने वाले सारे सरकारी कामकाज कराने का आदेश दिया। अंचलाधिकारी फारबिसगंज व थाना अध्यक्ष के संयुक्त नेतृत्व में परिषद कार्यकर्ताओं को लिखित आश्वासन दिया।

और इसके बाद आंदोलन समाप्त करने की घोषणा की गई। इस आंदोलन में मुख्य रूप से छात्र गौरव कुमार सिंह, बंटी कुमार सिंह, दिलीप कुमार ऋषिदेव, सुनील कुमार ऋषि देव, मोहम्मद, अमित कुमार साह, भागीरथ मंडल, मुकेश, रवि, अरविंद, प्रदीप, इरशाद सहित सैकड़ों परिषद कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *