हिन्दू मुस्लिम Khawaspur Bihar

हिन्दू मुस्लिम Khawaspur Bihar

हिन्दू मुस्लिम Khawaspur Bihar। ……. 1992. में इसी हिन्दू और मुस्लिम के नारे ने। खवासपुर के सारे लोगों को नहीं। बल्कि खवासपुर मार्केट के दुकानदारों का सबसे ज्यादा नुकसान करवाया। इसी मार्केट के लोगों को जेल भी जाना परा। और आज इस मार्केट में हर रोज झगड़े होते हैं। कुछ लोगों को मैने देखा और सुना है। हिन्दू मुस्लिम की आग भड़काते हुवे। उनलोगों का कुछ भी नुकसान नहीं होने वाला।

क्योंकि ये आग जहां लगेगी वहां से उनका घर बहुत दूर है। उनमें से कुछ लोगों को इस मार्केट की तरक्की नहीं बर्दास्त हो रही। और कुछ तो नादान हैं। बच्चे हैं। और कुछ लोगो को सीधा फायदा होने वाला है। मेरी अपील यहां के वासिंदों से है। की आग मत लगाने दीजिये। और जो गलत है। उसका साथ भी मत दीजिये। गलती चाहे किसी की भी हो उसे सजा दिलाइये जाती मत देखिये।

कुछ तथ्य Some facts

१. और हाँ ये आग लगाने वाले अपनी फसल काट के घर में पैसे रखते हैं।
२. और आप दुकानदार भाई अपने दुकान को ही सब कुछ मानते है।
३. आप बस गौर कीजिये देखिये उन लोगों को और समझाइये आग मत लगाने दीजिये। क्योंकि आपकी इज्जत और आप इस जगह को छोर के कहीं नहीं जा सकती क्योंकि आपको पता नहीं होगा।
४. और वो लोग अपनी बहू बेटियों को कहीं सेफ रख आएंगे ( क्योंकि उनको सब पता होगा )

हिन्दू मुस्लिम Khawaspur Bihar

नोटिस। ……… पोस्ट समझ में आये तो ठीक है। अगर इसके विपरीत कुछ ज्ञान देना चाहते हैं। तो दूर रहें इस पोस्ट से 1992 में जितना खोया हूँ मैं। उसके बाद मैने हर बिचोलिये की लिस्ट बनाई है।

1992 के दलदल में पिसे लोगों का जेल से निकलने में सहयोग के लिए
(भूत पूर्व मुखिया कुमार नाथ झा जी का धन्यवाद )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *