Priyanka Chopra Ki Shadi

Priyanka Chopra Ki Shadi

Priyanka Chopra Ki Shadi 18 अगस्त को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भारत में सगाई की और सब को बताया ये रिस्ता अब शादी में बदलने वाला है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी शुरू हो चुकी है बीते शुक्रवार संगीत और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन हुआ इसमें बॉलीवुड समेत अन्य क्षेत्रों से नाम चीन लोग पहुंचे…..प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में शामिल होने के लिए अंबानी परिवार जोधपुर गए।

Priyanka Chopra Ki Shadi
Beautiful Priyanka Chopra

शुक्रवार की शाम ….

बॉलीवुड और हॉलीवुड गीतों से सजी जहां पर इंडो वेस्टर्न स्टाइल में संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया सेरिमनी के दौरान बॉलीवुड और अंग्रेजी गाने सुनाइए गए  खासतौर पर हिंदी फिल्मों के 70 से लेकर 80 के दशक की खूबसूरत गीतों को इस श्रेणी में शामिल किया गया यह शाम मस्तानी, तुम मिले गुल खिले ,मेरे लिए मेरे लिए दिल की कलम से

nik johnson
nik johnson
Priyanka Chopra Ki Shadi …..शादी में बैन किये गए हैं मोबाइल फ़ोन

जैसे गीतों से शुक्रवार की शाम सजी वहीँ इंग्लिश सोंग्स में टाइटेनिक फिल्म का थीम सोंग भी सुनाई दिया ,खास बात यह रही कि म्यूजिक के साथ डांस भी देखने को मिला इसकी कोरियोग्राफी गणेश हेगडे ने की थी गीतों के साथ मेहमानों ने डांस का भी आनंद उठाया जोधपुर स्थित भव्य उम्मेद भवन में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी से पहले की रस्मों को निभाया जाना है।

दीपिका और रणवीर के तरह ही प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी शादी को प्रायवेट रखने के लिए मोबाइल फ़ोन बैन किया है। प्रियंका की शादी में मेहमानों के मोबाइल फोन बैन रहेंगे जिससे उनकी शादी की कोई भी फोटो बाहर नहीं जाएगी।

क्यों प्रियंका ने निक को चुना Why Priyanka chose Nick?

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बोलीं – साथी ऐसा हो जो हमेशा आपका सम्मान करे प्रियंका लाइफ पार्टनर के रूप में ऐसे शख्स को चाहती थीं। जो उनका सम्मान करे। प्रियंका ने कहा साथी ऐसा हो जो आपके काम का सम्मान करे आपकी कढ़ी मेहनत का रिस्पेक्ट करे। प्रियंका ने कहा आपका साथी ये समझे की जितना जरुरी और जितना महत्वपूर्ण काम उनका है। उतना ही आपका भी काम महत्वपूर्ण है। उन्होंने ये भी खा की अगर वो इतना कुछ समझता है तो आपका भी नजरिया उनके लिए वैसा ही होना चाहिए। और तब सब कुछ अच्छा हो जाता है। एक दूसरे के काम का क्रेडिट आप एक दूसरे को देते हो। अंत में प्रियंका ने खा आपको ये सब कुछ देख के शादी करनी चाहिए और मुझे ये सब कुछ निक में मिला इसलिए मैंने निक को चुना।

priyanka chopra
Happy thanksgiving.. family.. forever..
Why Priyanka chose Nick?

Desi Girl Priyanka Chopra spoke – Partner like you always respected Priyanka wanted such a person as a life partner. Who respect them. Priyanka said that there should be a fellow who respects your work,

please reassure your hard work. Priyanka said that your partner understands that as important and as important as their job is theirs. The more your work is important. He also consumed that if he understands so much, then your attitude should be the same for him. And then everything gets better. You give each other the credit for each other’s work, At last, Priyanka said that you should marry all these things, and I got all this in Nick, so I chose Nick.

priyanka Chopra marriage photos


priyanka chopra marriage photos
priyanka Chopra marriage photos

priyanka Chopra marriage photos

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *