Badhaai Ho Movie Review बधाई हो मूवी रिव्यु

Badhaai Ho Movie Review बधाई हो मूवी रिव्यु

फिल्म का नाम : बधाई हो
डायरेक्टर: अमित रविंद्र नाथ शर्मा
स्टार कास्ट: आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, गजराज राव, नीना गुप्ता, शीबा चड्ढा, सुरेखा सिकरी
अवधि: 2 घंटा 06 मिनट
सर्टिफिकेट: U/A
रेटिंग: 3.5 स्टार

Badhaai Ho Movie Review बधाई हो मूवी रिव्यु

Badhaai Ho Movie Review बधाई हो मूवी रिव्यु

बॉलीवुड कलाकार और लोग प्रिय गायक आयुष्मान खुराना पंक्ति से हटकर मूवी में काम करने के लिए जाने जाते हैं। अब उनकी डेब्यू मूवी ‘विक्की डोनर’ हो या फिर ‘दम लगाके हईशा’। एक दर्शक के लिए अच्छा सिनेमा वही होता है। जब वह फिल्म से एक मिनट के लिए भी खुद को अलग न कर सके। ‘बधाई हो’ भी कुछ इसी तरह की फिल्म है।

2015 में डायरेक्टर अमित रव‍िंद्रनाथ शर्मा ने अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और मनोज बाजपेयी को लेकर फिल्म तेवर बनाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी पर अब 3 साल बाद अमित रविंद्र नाथ शर्मा ने “बधाई हो” के साथ अपनी वापसी बॉलीवुड में की है. बधाई हो के ट्रेलर से लोगों के भीतर फिल्म देखने का उत्साह बढ़ता जा है।

Badhaai Ho Movie Review बधाई हो मूवी रिव्यु

Badhaai Ho Movie

 

बधाई हो की कहानी

फिल्म की कहानी दिल्ली के कौशिक परिवार की है, जहां घर में पिता (गजराज राव), मां (नीना गुप्ता) के साथ उनका बेटा नकुल कौशिक (आयुष्मान खुराना) रहते हैं। नकुल को रेने यानि (सान्या मल्होत्रा) से मोहब्बत हो जाती है। और दोनों का रोमांस परवान चढ़ता है। तभी अचानक से नकुल के घर में भूचाल मच जाता है।

दरअसल, नकुल की माँ प्रेग्नेंट हो जाती हैं। और फिर यहीं से कहानी में बहुत सारे उतार चढ़ाव शुरू होने लगते हैं। आस पास के लोग तंज कसने लगते है। बढ़िया अंदाज में कहानी आगे बढ़ती है और अंत में क्या होता है, ये सिनेमाघर में पता चलेगा।

Badhaai Ho Movie Review बधाई हो मूवी रिव्यु

Badhaai Ho Movie Review

आखिर फिल्म को क्यों देखें।……………………………..

फिल्म की कहानी बहुत ही इंट्रेस्टिंग और लीक से हटकर है। जिसकी वजह से इसके ट्रेलर ने धमाल मचाया है. जो चीज ट्रेलर में दिखाए गई हैं, उसी लिहाज से पूरी फिल्म भी आगे बढ़ती है. फिल्म को अच्छी तरीके से ल‍िखा गया है. इसके ल‍िए शांतनु श्रीवास्तव, अक्षित घिल्डियाल और ज्योति कपूर तारीफ के काबिल हैं।

फिल्म में कई सीन ऐसे भी आते हैं जहां किरदार के दुख में भी आपको हंसी आएगी. कहानी इंटरवल से पहले आपको पूरी तरह बांधे रखेगी, इंटरवल के बाद थोड़ी सी इमोशनल भी है.
(थैंक यू )

 


Happy Diwali 2018 Diwali HD Wallpaper Deepawali

 


स्त्री मूवी रिव्यू Stree Movie Review


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *