स्त्री मूवी रिव्यू Stree Movie Review

स्त्री मूवी चटपटी रिव्यू Stree Movie Review

स्त्री मूवी चटपटी रिव्यू Stree Movie Review फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है। कि जब शूटिंग हो रही थी तो उस जगह के लोगों को खास हिदायत दी गई थी। आजकल जमाना इतना मॉडर्न हो गया है। कि अगर कोई आपसे भूत प्रेत की बातें करें तो आपको बड़ा ही अजीब लगता है। उसके बारे में और हम सोचते हैं। कि कैसा इंसान है वह आज के जमाने में भूत प्रेत की बातें करता  है।

फिर भी कुछ ऐसी चीजें हैं। जिनकी वजह से हमें कभी-कभी इस पर यकीन करने का मन करने लगता है। बॉलीवुड की मूवी स्त्री हमारे समाज के इसी भूत-प्रेत की घटना पर आधारित एक फिल्म है। इस मूवी में दिखाया गया है कि एक आत्मा स्त्री का रूप धरकर।

मर्दो के नाम लेकर उसे पुकारती है। घर के दरवाजे पर घर के किसी मर्द का नाम लेकर पुकारती है। और वहां से गायब हो जाती है। और वहां उस स्त्री के सिर्फ कपड़े ही रह जाते हैं। इस फिल्म में दिखाया गया है।

Stree Movie Review

स्त्री मूवी रिव्यू Stree Movie Review

कि उस स्त्री से डरकर लोग इतने घबरा जाते हैं। कि अपने घर के दरवाजे के बाहर दीवारों पर जगह जगह लिख देते हैं। कि औ स्त्री कल आना ऐसा पढ़कर स्त्री लौट जाती है। यह हालत रोज चलती है। इस फिल्म में डायरेक्टर अमर उसी डर के साथ-साथ कॉमेडी का भी अनुभव कराते हैं। फिल्म को सच्चा बनाने के लिए। इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में ऐसी जगह की गई है।

 जहां स्त्री की घटनाएं सुनने को मिलती है। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है। कि जब शूटिंग हो रही थी तो उस जगह के लोगों को खास हिदायत दी गई थी। फिल्म के किरदार की बात करें तो विक्की यानी कि। {राजकुमार राव]

स्त्री मूवी रिव्यू

मध्य प्रदेश एक सुंदर से गांव चंदेरी में। एक टेलर चलाया करते है। चंदेरी ऐसा गांव है जहां साल के 43 पूजा-पाठ होती है। और वहां के लोगों के मुताबिक इन्हीं दिनों स्त्री लोगों को अपना शिकार बनाती है. 

इसी बात को ध्यान में रखकर उस 4 दिन लोग बहुत ही सावधान रहते हैं। एक दिन राजकुमार राव यानी कि कि कि की मुलाकात एक अनजान सी स्त्री [श्रद्धा कपूर ]से होती है अपने दोस्तों के साथ विक्की उनके दोस्तों के नाम है। बिट्टू  ( अपारशक्ति खुराना) और जाना (अभिषेक बनर्जी) स्त्री के बारे में बताता है,

Stree Movie Review

स्त्री मूवी रिव्यू Stree Movie Review

विकी के अनुसार विकी उस लड़की से कई बार मिल चुका है। विकी के दोनों दोस्त जाना और बिट्टू स्त्री के शिकार हो जाते हैं और बिट्टू विक्की को स्त्री के अजीब हरकतों के बारे में समझाता है। और वह रुद्रा( पंकज त्रिपाठी) की शरण में जाते हैंजो उन्हें स्त्री की सच्चाई से अवगत कराता है बिट्टू जाना और विक्की स्त्री से कैसे बच पाते हैं यह जानने के लिए आपको मूवी देखनी होंगी

स्त्री मूवी रिव्यू Stree Movie Review

डायरेक्टर अमर कौशिक फिल्म मैं अपनी पूरी पकड़ बनाये हैं। इंटरवल से पहले फिल्म बहुत ही मजेदार है तो इंटरवल के पार फिल्म थोड़ी डरावनी बन जाती। जो सीन दर्शकों को अंत तक जकरी रखती है। लेकिन आप जब मूवी देख बाहर निकलेंगे तो आपको लगेगा कि इस फिल्म का क्लाइमेक्स और भी अच्छा हो सकता था। इस फिल्म से अमर ने अपनी पहली हॉरर कॉमेडी जोहर आजमाया और आप तो जानते ही हैं। कि राजकुमार राव की एक्टिंग कितनी अच्छी होती है। तो उन्होंने अपना सौ प्रतिशत इस फिल्म में दिया है।

Stree Movie Review

स्त्री मूवी रिव्यू Stree Movie Review

इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने बहुत ही शानदार एक्टिंग की है।  देसी ठाठ बाठ का कोई जवाब नहीं। वहीं अगर बात करें श्रद्धा कपूर तो उनको इस फिल्म में कुछ ज्यादा करना भी नहीं था। लेकिन इसके अलावा वह अच्छी लगी।

अभिषेक बनर्जी की बात करें तो वह भी अच्छे लगे हैं। इस फिल्म में सुमित अरोड़ा के जबरदस्त डायलॉग लोगों को बहुत अच्छे लगेंगे। जो आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगा। इस फिल्म में आइटम सॉन्ग भी है। छुट्टी के दिन अगर आप कुछ धमाकेदार प्लान कर रहे हैं तो इस फिल्म को जरूर देखें।

 

 


दीपावली कब है-when Deepawali 2018


 

 

 


 

 

 


Happy Diwali 2018 Diwali HD Wallpaper Deepawali


 

 

 



Badhaai Ho Movie Review बधाई हो मूवी रिव्यु


 

71 thoughts on “स्त्री मूवी रिव्यू Stree Movie Review

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *